टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के मुकाबले से पहले टीम इंडिया को पार्थिव पटेल की कड़ी चेतावनी

Parthiv Patel's Stern Warning To Team India Ahead Of Pakistan Clash In T20 World Cup

पाकिस्तान ने भारत को हरा दिया था जब दोनों पक्ष 2021 टी 20 विश्व कप में एक-दूसरे से मिले थे और पार्थिव को लगता है कि इस जीत ने बाबर आजम की अगुवाई वाली टीम का मनोबल बढ़ाया होगा.

चिर प्रतिद्वंद्वी भारत और पाकिस्तान 23 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में एक दूसरे के खिलाफ मैच के साथ अपने टी 20 विश्व कप अभियान की शुरुआत करेंगे बहुत कुछ दांव पर लगा होगा क्योंकि दोनों पक्ष विश्व कप के खेल में 14वीं बार एक-दूसरे से मिलेंगे.

भारत के पूर्व क्रिकेटर पार्थिव पटेल ने रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम को बहुप्रतीक्षित संघर्ष में पाकिस्तान के दृष्टिकोण के बारे में चेतावनी दी है पाकिस्तान ने भारत को हरा दिया था जब दोनों पक्ष 2021 टी 20 विश्व कप में एक-दूसरे से मिले थे और पार्थिव को लगता है कि इस जीत ने बाबर आजम की अगुवाई वाली टीम का मनोबल बढ़ाया होगा.

इसे भी पढ़ें: “कोहली विश्व कप के बाद टी20 से संन्यास ले सकते हैं इसलिए…”: पाकिस्तान महान

यह ध्यान देने योग्य है कि भारत और पाकिस्तान दोनों ने 2021 से पहले विश्व कप के खेल में कुल 12 बार एक-दूसरे का सामना किया था और बाद में उन सभी खेलों में हार का सामना करना पड़ा था लेकिन पिछले साल 10 विकेट की जीत ने पाकिस्तान को आमने-सामने का रिकॉर्ड 1-12 बनाने में मदद की.

इस बीच हाल ही में संपन्न हुए एशिया कप में भारत और पाकिस्तान ने दो बार रोहित एंड कंपनी के साथ आमना-सामना किया एक मैच जीत रहा है और दूसरा मैच पाकिस्तान जीत रहा है.

अब पाकिस्तान एक अलग मानसिकता के साथ सामने आएगा वे पिछले टी 20 विश्व कप में भारत को 10 विकेट से हराने की उम्मीद नहीं कर रहे थे लेकिन यहां (एशिया कप में) उन्होंने भारत को एक बार हराया है और वे पहले ही उस विश्व कप में भारत को हरा चुके हैं.

इसे भी पढ़ें: ऑस्ट्रेलियाई पेस ग्रेट कहते हैं, टी 20 विश्व कप के लिए भारत का टीम चयन जोखिम भरा है

खेल 2021 में तो वे अलग तरह से सोच रहे होंगे वे सोचेंगे कि हम इस पक्ष को हरा सकते हैं क्योंकि इससे पहले उन्होंने भारत को किसी भी विश्व कप खेल में लंबे, लंबे समय तक नहीं हराया था तो एक अलग होगा भारत के लिए विश्व कप में आने के लिए एक तरह की चुनौती, पार्थिव ने क्रिकबज पर कहा.

टी 20 प्रारूप में होने वाले 2022 एशिया कप में, भारत फाइनल में आगे बढ़ने में विफल रहा, जबकि पाकिस्तान शिखर संघर्ष में श्रीलंका से हार गया.

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.