पाकिस्तान ने टी20 विश्व कप टीम की घोषणा की, स्टार बल्लेबाज को रिजर्व में भेजा गया

Pakistan Announce T20 World Cup Squad Star Batter Relegated To Reserves

फखर जमान, जिनका एशिया कप काफी खराब रहा था, को रिजर्व सूची में डाल दिया गया है टेस्ट सलामी बल्लेबाज शान मसूद को इफ्तिखार अहमद, मोहम्मद रिजवान, आसिफ अली, खुशदिल शाह और अन्य के साथ टीम में रखा गया है.

पाकिस्तान ने गुरुवार को आगामी आईसीसी टी20 विश्व कप के लिए अपनी टीम की घोषणा की बाबर आज़म की अगुवाई वाली टीम हाल ही में एशिया कप में भाग लेने वाली टीम के समान दिखती है अनुभवी बल्लेबाज शोएब मलिक के लिए कोई खुशी की बात नहीं थी, जिन्हें एशिया कप में श्रीलंका से पाकिस्तान की हार के बाद कई पूर्व क्रिकेटर वापस बुलाने का समर्थन कर रहे थे.

इसे भी पढ़ें: राशिद और गुणथिलका के बीच लड़ाई से पहले दनुष्का गुणथिलका के लिए गुरबाज़ का दिल जीतने वाला इशारा

शादाब खान को बाबर का डिप्टी बनाया गया है जबकि प्रीमियर पेसर शाहीन शाह अफरीदी को टीम में रखा गया है, पाकिस्तान के पास एक रोमांचक तेज गेंदबाजी विभाग है जिसमें अफरीदी के साथ नसीम शाह, हारिस रऊफ, मोहम्मद हसनैन शामिल हैं शाहनवाज दहानी का नाम रिजर्व में रखा गया है.

फखर जमान, जिनका एशिया कप काफी खराब रहा था, को रिजर्व सूची में डाल दिया गया है टेस्ट सलामी बल्लेबाज शान मसूद को इफ्तिखार अहमद, मोहम्मद रिजवान, आसिफ अली, खुशदिल शाह और अन्य के साथ टीम में रखा गया है.

“15-खिलाड़ियों की विश्व कप टीम में, शीर्ष क्रम के बल्लेबाज शान मसूद को पहली बार सबसे छोटे प्रारूप के लिए तेज गेंदबाजों मोहम्मद वसीम जूनियर और शाहीन शाह अफरीदी के साथ टीम में शामिल किया गया है, जबकि फखर जमान, मोहम्मद हारिस और शाहनवाज दहानी को तीन यात्रा रिजर्व के रूप में नामित किया गया है.

इसे भी पढ़ें: दासुन शनाका के नजीबुल्लाह जादरान द्वारा बाउंड्री लाइन सुपर कैच पर खिलाड़ी और प्रशंसक हैरान

“वसीम जूनियर को एसीसी टी 20 एशिया कप के दौरान हुए साइड स्ट्रेन से पूरी तरह से उबरने के बाद शामिल किया गया है, जबकि शाहीन, जो लंदन में घुटने की चोट के लिए रिहैबिलिटेशन से गुजर रहे हैं और अगले महीने की शुरुआत में गेंदबाजी फिर से शुरू होने की उम्मीद है, ब्रिस्बेन में टीम में शामिल होंगे, 15 अक्टूबर को, “पीसीबी के एक बयान में कहा गया है.

टी20 वर्ल्ड कप टीम: बाबर आजम (कप्तान), शादाब खान (वीसी), आसिफ अली, हैदर अली, हारिस रऊफ, इफ्तिखार अहमद, खुशदिल शाह, मोहम्मद हसनैन, मोहम्मद नवाज, मोहम्मद रिजवान, मोहम्मद वसीम, नसीम शाह, शाहीन शाह अफरीदी , शान मसूद, उस्मान कादिर

रिजर्व: फखर जमान, मोहम्मद हारिस, शाहनवाज दहानी

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.