किसी भी उर्वशी के बारे में नहीं जानते, बॉलीवुड अभिनेता नसीम शाह की प्रफुल्लित करने वाली प्रतिक्रिया

Naseem Shah's hilarious answer to a question on a Bollywood actor

पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच एशिया कप 2022 फाइनल से पहले, नसीम शाह से उर्वशी रौतेला के बारे में पूछताछ की गई और उन्होंने कहा “वह उसे नहीं जानते”

कुछ दिनों पहले, बॉलीवुड अभिनेता उर्वशी रौतेला ने पाकिस्तान के तेज गेंदबाज नसीम शाह की एक इंस्टाग्राम रील साझा की थी। वीडियो में, रौतेला को 4 सितंबर को भारत-पाकिस्तान मैच का आनंद लेते हुए देखा जा सकता है और उनके द्वारा साझा किए गए वीडियो में नसीम शाह की कुछ झलकियाँ आतिफ असलम की ‘कोई तुझको ना मुझसे चुरा ले’ के बैकग्राउंड में चल रही हैं। इसके तुरंत बाद, उसने क्लिप को हटा दिया, लेकिन उपयोगकर्ताओं ने सुनिश्चित किया कि यह वायरल हो जाए।

इसे भी पढ़ें: राशिद और गुणथिलका के बीच लड़ाई से पहले दनुष्का गुणथिलका के लिए गुरबाज़ का दिल जीतने वाला इशारा

पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच एशिया कप 2022 फाइनल से पहले, नसीम शाह से उर्वशी रौतेला के बारे में पूछताछ की गई और विशेष सवाल के जवाब में उन्होंने जवाब दिया, मैं आपके प्रश्न पर मुस्कुरा रहा हूं मुझे नहीं पता कि उर्वशी कौन है मैं केवल ध्यान केंद्रित करता हूं मेरा मैच, लोग आमतौर पर मुझे वीडियो भेजते हैं लेकिन मुझे पता नहीं है मुझमें कुछ खास नहीं है लेकिन मैं उन लोगों को धन्यवाद देता हूं जो क्रिकेट देखने आते हैं और बहुत सम्मान देते हैं।

नसीम शाह मौजूदा एशिया कप में पाकिस्तान के लिए शानदार फॉर्म में हैं उन्होंने अफगानिस्तान के खिलाफ बल्ले से मैच जीत लिया क्योंकि उन्होंने अंतिम ओवर में बैक-टू-बैक गेंदों पर दो छक्के लगाए और पाकिस्तान को एक विकेट से जीत दिलाई।

https://twitter.com/i/status/1568536495161765888

इससे पहले, उर्वशी रौतेला ने दुबई में एक और भारत बनाम पाकिस्तान मैच में भाग लेने के बाद सोशल मीडिया पर एक मेमे उत्सव की शुरुआत की, जहां वह भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत से जुड़ी हुई थीं।

यह तब हुआ जब उसने अगस्त में एक लोकप्रिय मनोरंजन पोर्टल को दिए एक साक्षात्कार में दावा किया कि एक निश्चित “आरपी” उससे मिलने के लिए होटल की लॉबी में 10 घंटे तक उसका इंतजार कर रही थी, जब वह कुछ सो रही थी।

इसे भी पढ़ें: दासुन शनाका के नजीबुल्लाह जादरान द्वारा बाउंड्री लाइन सुपर कैच पर खिलाड़ी और प्रशंसक हैरान

इसके बाद ऋषभ पंत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी (जिसे उन्होंने कुछ घंटों के बाद डिलीट कर दिया) पर ले लिया और लिखा, यह अजीब है कि कैसे लोग कुछ कम लोकप्रियता और सुर्खियों में आने के लिए साक्षात्कार में झूठ बोलते हैं दुख की बात है कि कैसे कुछ लोग प्रसिद्धि और नाम के प्यासे होते हैं भगवान उन्हें आशीर्वाद दें।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.