“कोहली विश्व कप के बाद टी20 से संन्यास ले सकते हैं इसलिए…”: पाकिस्तान महान

Kohli may retire from T20 after World Cup

विराट कोहली, जो हाल ही में तीनों प्रारूपों में 100 से अधिक मैच खेलने वाले पहले भारतीय और दुनिया के दूसरे खिलाड़ी बने, क्रिकेट से एक महीने के लंबे ब्रेक के बाद एशिया कप में वापसी की.

स्टार इंडिया के बल्लेबाज विराट कोहली ने हाल ही में संपन्न एशिया कप में फॉर्म में वापसी की और यहां तक ​​कि लगभग तीन साल तक चले एक शतक को भी समाप्त कर दिया रनों के बीच, कोहली अगले महीने ऑस्ट्रेलिया में होने वाले आगामी टी20 विश्व कप में भारत के अभियान में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं हालांकि, पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने एक साहसिक भविष्यवाणी की है कि कोहली टेस्ट और एकदिवसीय मैचों में अपने करियर का विस्तार करने के लिए ऑस्ट्रेलिया में मेगा इवेंट के बाद सबसे छोटे प्रारूप से दूर हो सकते हैं.

अख्तर ने एक लाइव सत्र में India.com को बताया, कोहली टी 20 विश्व कप के बाद संन्यास ले सकते हैं वह अन्य प्रारूपों में अपनी लंबी उम्र बढ़ाने के लिए ऐसा कर सकते हैं महान तेज गेंदबाज ने कहा, अगर मैं वहा होता तो मैं बड़ी तस्वीर देखता और फैसला लेता.

इसे भी पढ़ें: राशिद और गुणथिलका के बीच लड़ाई से पहले दनुष्का गुणथिलका के लिए गुरबाज़ का दिल जीतने वाला इशारा

क्रिकेट कैलेंडर दिन पर दिन पैक होता जा रहा है, कई क्रिकेटरों ने या तो बेन स्टोक्स और एरोन फिंच जैसे एक प्रारूप से संन्यास ले लिया है, या ट्रेंट बोल्ट की तरह कम कार्यभार का विकल्प चुना है, जो केंद्रीय अनुबंध नहीं ले रहा है.

कोहली, जो हाल ही में तीनों प्रारूपों में 100 से अधिक मैच खेलने वाले पहले भारतीय और दुनिया के दूसरे खिलाड़ी बने, क्रिकेट से एक महीने के लंबे ब्रेक के बाद एशिया कप में वापसी की.

इसे भी पढ़ें: पाकिस्तान ने टी20 विश्व कप टीम की घोषणा की, स्टार बल्लेबाज को रिजर्व में भेजा गया

33 वर्षीय तरोताजा दिखे और एशिया कप में पांच मैचों में 276 रन बनाए, जो टूर्नामेंट के शीर्ष स्कोरर मोहम्मद रिजवान से सिर्फ पांच रन पीछे थे, अफगानिस्तान के खिलाफ उनका नाबाद 122 रन, जो उनका पहला टी20 शतक भी था, प्रतियोगिता में उनके लिए निर्णायक क्षण था.

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.