इधर जडेजा गुस्से में हैं, जबकि धोनी कर रहे हैं उनके लिए इतना बड़ा काम

Here Jadeja is angry while Dhoni is doing such a big job for him

आईपीएल 2022 चेन्नई सुपर किंग्स के लिए शुरुआत से ही खराब रहा टीम लगातार मैच हार रही थी तो वहीं दूसरी तरफ धोनी ने अपनी जगह रविंद्र जडेजा को टीम का कप्तान बना दिया कप्तान बनने के बाद जडेजा का प्रदर्शन निराशाजनक रहा.

इसके बाद टीम ने उन्हें कप्तानी से हटाकर धोनी को दोबारा कप्तान बना दिया फिर बीच में खबर आई कि रविंद्र जडेजा छोटे कप्तानी से हटने के बाद जडेजा आखिर कार चार मैचों से भी बाहर रहे.

इसे भी पढ़ें: राशिद और गुणथिलका के बीच लड़ाई से पहले दनुष्का गुणथिलका के लिए गुरबाज़ का दिल जीतने वाला इशारा

जिसके बाद फ्रैन्चाइज़ी में उनके भविष्य को लेकर कई तरह की अफवाहें उठने लगी उसके बाद ये भी खबर आई कि सोशल मीडिया पर जडेजा ने चेन्नई को अनफॉलो कर दिया और चेन्नई से जुड़ी अपनी पोस्ट डिलीट कर दी आपको बता दें कि जब टीम इंडिया इंग्लैंड दौरे पर था तो उस वक्त टीम इंडिया के पूर्व कप्तान धोनी भी अपनी पत्नी और दोस्तों के साथ इंग्लैंड अपना बर्थडे सेलिब्रेट करने गए हुए थे.

जहाँ टीम इंडिया के खिलाड़ी धोनी को विश करने उनके होटल गए और पार्टी की लेकिन अब जब टीम इंडिया एशिया कप खेल रही है और टीम इंडिया ने सुपर फोर में अपनी जगह बना ली तो अब टीम को बहुत बड़ा झटका लगा टीम इंडिया के स्टार रविंद्र जडेजा चोट के चलते एशिया कप से बाहर हो गए हैं उनकी जगह अक्षर पटेल को टीम इंडिया में जोड़ा गया है.

इसे भी पढ़ें: दासुन शनाका के नजीबुल्लाह जादरान द्वारा बाउंड्री लाइन सुपर कैच पर खिलाड़ी और प्रशंसक हैरान

अब इसी बीच महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सूपर किंग्स जडेजा के चोटिल होने के बाद एक खास पोस्ट किया शीघ्र स्वस्थ  हो जाओ जड्डू पहले से ज्यादा मजबूत होकर वापस लौटना अगर बात करे रविंद्र जडेजा के एशिया कप 2022 के प्रदर्शन की तो पाकिस्तान के खिलाफ़ जड्डू ने 35 रनों की शानदार पारी खेल भारत की जीत में अहम भूमिका निभाई थी.

आगामी टी 20 वर्ल्ड कप को देखते हुए फैन्स और टीम मैनेजमेंट जडेजा के जल्द ठीक होने की कामना करेगा फिलहाल इस रिपोर्ट पर आप क्या कहेंगे कमेंट करके अपनी राय जरूर बताये और ऐसी ही अपडेट्स के लिए हमसे जुड़े रहे.

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.