राशिद और गुणथिलका के बीच लड़ाई से पहले दनुष्का गुणथिलका के लिए गुरबाज़ का दिल जीतने वाला इशारा

Gurbaz Heart Winning Gesture for Danushka Gunathilaka before Fight between Rashid and Gunathilaka

 

तस्वीर थी गुरबाज और गुणातिलका के बीच की और इस सीन ने बता दिया भले ही मैच दो देशों के बीच हो लेकिन खेल भावना हमेशा याद रखनी चाहिए, श्रीलंका अफगानिस्तान मैच में भले ही राशिद खान और दनुष्का गुनाथिलका के बीच तीखी लड़ाई और बहस देखने को मिली हो लेकिन इसी मैच में एक ऐसी तस्वीर भी देखी गई.

इसे भी पढ़ें: करण जौहर का जीवन परिचय

जिसको बहुत कम लोगों ने नोटिस किया और वो तस्वीर थी गुरबाज और गुणातिलका के बीच की और इस सीन ने बता दिया भले ही मैच दो देशों के बीच हो लेकिन खेल भावना हमेशा याद रखनी चाहिए और आगे बढ़कर इसे दिखाना चाहिए.

इसे भी पढ़ें: लता मंगेशकर का जीवन परिचय 

दरअसल राशिद खान और गुनाथिलका के बीच बहस से पहले ये सीन देखने को मिला जब दनुष्का गुनाथिलका  के रन लेने के बाद उनके जूते के लेस खुल गए और उसे बांधने के लिए वो बैट बिकटो के सहारे खड़ा कर रहे थे.

उसी दौरान गुरुबाज ने कहा मुझे दे दो मैं पकड़ लेता हूँ तो दोस्तों जहाँ मैच में बहसबाजी हुई राशिद खान और गुनाथिलका के बीच तो वही गुनाथिलका और गुरबाज के बीच ये खेल भावना का छोटा मगर एक अच्छा उदाहरण भी देखने को मिला.

इसे भी पढ़ें: अक्षय कुमार का जीवन परिचय

लेकिन आप बताइए आप को खेल भावना के दौरान क्या सही लगता है खिलाड़ियों के बीच बहसबाजी या फिर खिलाड़ियों के बीच खेल भावना की अनूठी मिसालें कमेंट करके हमें जरूर बताएं और ऐसी ही अपडेट्स के लिए हमसे जुड़े रहे.

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.