बैंगलोर विश्वविद्यालय पार्ट टाइम फुल टाइम गेस्ट फैसल्टी के लिए आवेदन करे

Bangalore University Apply for Part Time Full Time Guest Faculty

इच्छुक उम्मीदवार विश्वविद्यालय की आधिकारिक वेबसाइट- bangaloreuniversity.ac.in पर आवेदन कर सकते हैं उम्मीदवारों को संबंधित दस्तावेजों की प्रतियां 26 सितंबर को या उससे पहले संबंधित विभागों के अध्यक्षों को जमा करना आवश्यक है.

बैंगलोर विश्वविद्यालय ने वास्तुकला विभाग और इंजीनियरिंग की विभिन्न शाखाओं में पढ़ाने के लिए पूर्णकालिक और अंशकालिक अतिथि संकाय के पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं शैक्षणिक वर्ष 2022-23 . के लिए आवेदन आमंत्रित किए गए थे.

इसे भी पढ़ें: UPSC CAPF (AC) लिखित परीक्षा परिणाम 2022 घोषित, ऐसे करें चेक

यूनिवर्सिटी विश्वेश्वरैया कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग, बैंगलोर विश्वविद्यालय द्वारा जारी एक नोटिस में कहा गया है, आर्किटेक्चर, मैकेनिकल इंजीनियरिंग, इलेक्ट्रॉनिक्स और संचार इंजीनियरिंग, कंप्यूटर विज्ञान और सूचना विज्ञान इंजीनियरिंग विभाग में पढ़ाने के लिए पूर्णकालिक / अंशकालिक अतिथि संकायों के लिए आवेदन आमंत्रित किए जाते हैं सिविल इंजीनियरिंग और इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग.

उम्मीदवारों के पास एआईसीटीई नियमों के अनुसार संबंधित विषय में मास्टर डिग्री होना आवश्यक है इच्छुक उम्मीदवार विश्वविद्यालय की आधिकारिक वेबसाइट- bangaloreuniversity.ac.in पर आवेदन कर सकते हैं, उम्मीदवारों को संबंधित दस्तावेजों की प्रतियां 26 सितंबर को या उससे पहले संबंधित विभागों के अध्यक्षों को जमा करना आवश्यक है शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को साक्षात्कार की तारीख के बारे में सूचित किया जाएगा.

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.