प्रदर्शनकारी नही दे पाएंगे अग्निवीर भर्ती?

agniveer bharti kaun kaun nahi de payega

आइये आज इस आर्टिकल में हम अग्निवीर भर्ती से रिलेटेड एक महत्वपूर्ण जानकारी लेते है दोस्तों ये बात तो आपको भी पता होगी कि अग्निवीर की भर्ती 1 जुलाई से शुरू हो गई है लेकिन क्या जगह-जगह हो रहे प्रदर्शन में फोटो में दिखाई देने वाले कैंडिडेट इस भर्ती में जा पाएंगे, अगर आपको इसके बारे में नही पता है तो हमारे इस आर्टिकल को पूरा जरुर पढ़े.

अग्निवीर भर्ती को प्रदर्शनकारी नही दे पाएंगे?

जब से अग्निपथ भर्ती योजना शुरू हुई है तब से देश में अलग-अलग शहरों में लगातार प्रदर्शन/उपद्रव और नारेबाजी की जा रही है जिसे लेकर हमारे तीनों सेना में प्रमुख ने मिलाकर मीटिंग की अनाउंस किया है कि किसी भी कीमत पर अग्निपथ भर्ती योजना वापस नही की जाएगी.

agniveer bharti kaun kaun nahi de payega

जिन्होंने भी इन दंगो में हिस्सा लिया है और गिरफ्तार हुए है और जिनके खिलाफ  एफआईआर हुई है वो कैंडिडेट इस भर्ती में हिस्सा नही ले पाएंगे और साथ ही साथ जो कैंडिडेट इन दंगो में किसी भी तरह की विडियो में आये है उनकी पिक्चर को उनके आधार कार्ड से जोड़ा जायेगा और जब भी भर्ती के समय उनका पुलिस वेरिफिकेशन होगा तो उन्हें वही से बाहर कर दिया जाएगा, उनका पुलिस वेरिफिकेशन नही होगा तो वे कैंडिडेट इस भर्ती में भाग नही ले पाएंगे. जो कैंडिडेट अग्निपथ भर्ती योजना में अप्लाई करना चाहते है ये जानकारी उनके लिए बहुत ही महत्वपूर्ण है इसीलिए युआवों को सलाह दी जाती है कि वे किसी भी तरह के उपद्रव या तोड़फोड़ में हिस्सा न लें.

तो दोस्तों ये आर्टिकल उन कैंडिडेट्स के लिए बहुत जरूरी है जो कैंडिडेट अग्निपथ भर्ती में जाना चाहते हैं.

इसे भी पढ़ें?

अग्निवीर योजना क्या है?

अग्निवीर भर्ती में NCC कैंडिडेट को मिलने वाले फायदे क्या होंगे?

अग्निवीर भर्ती के लिए जरूरी डाक्यूमेंट्स कौन-कौन से है?

क्या दाढ़ी मूछ वाले नही दे पाएंगे अग्निपथ आर्मी भर्ती

अग्निवीर भर्ती का सिलेबस क्या होगा?

आज आपने क्या सीखा?

दोस्तों हम उम्मीद करते है कि हमारा (agniveer bharti kaun kaun nahi de payega) आर्टिकल आपको काफी पसंद आया होगा और आपके लिए बहुत ही ज्यादा महत्वपूर्ण भी होगा और हमारा ये (agniveer bharti kaun kaun nahi de payega) आर्टिकल उन कैंडिडेट्स के लिए बहुत जरूरी है जो कैंडिडेट अग्निपथ भर्ती में जाना चाहते है उनके साथ भी जरुर शेयर कीजियेगा और हमारी ये जानकारी आपको कैसी लगी कमेंट करके जरुर बताइयेगा.

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.